उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

अयोध्या में युवक ने शर्ट को बनाया फांसी का फंदा

यूपी के अयोध्या जिले में एक युवक ने आत्महत्या कर ली. युवक का शव छत के कुंडे से लटका मिला. बताया जा रहा है युवक कुछ दिन से तनाव में चल रहा था.

By

Published : May 27, 2020, 9:58 PM IST

etv bharat
तनाव में था युवक

अयोध्या:जिले बीकापुर थाना क्षेत्र में एक युवक के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. बता दें कि शव घर में छत के कुंडे से लटका हुआ मिला. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.



युवक ने की आत्महत्या
घटना जिले के बीकापुर थाना क्षेत्र स्थित फुलवरिया गांव की है. स्थानीय लोगों की माने तो युवक पिछले कुछ दिनों से तनाव में था. बताया जा रहा है कि यह तनाव पारिवारिक कलह के कारण था. जब परिवार के लोग घर से बाहर थे तो युवक ने अपनी शर्ट को फांसी का फंदा बनाया और छत के कुंडे से लटक गया. परिजनों को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें:यूपी में 34 नए कोरोना मरीज आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 6758

वहीं पुलिस के मुताबिक अभी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. मामले की जांच की जा रही है. क्षेत्राधिकारी बीकापुर कोमल प्रसाद मिश्र ने बताया कि युवक ने अपनी शर्ट से फांसी का फंदा बनाया था. अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है. अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details