उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

गाजियाबाद: अवैध हथियार ले जा रहा था युवक, CISF ने किया गिरफ्तार

गाजियाबाद के मेट्रो स्टेशन से CISF ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. युवक के पास से अवैध तमंचा बरामद हुआ है. फिलहाल पुलिस अभी युवक के मकसद का पता लगाने में जुटी हुई है.

By

Published : Jul 20, 2019, 11:46 PM IST

मेट्रो स्टेशन से हथियार ले जा रहा था युवक

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले हिंडन रिवर मेट्रो स्टेशन से CISF ने एक युवक को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है. हरसांव गांव का रहने वाले आरोपी का नाम रवि कुमार है. आरोपी का मकसद पता लगाने में पुलिस अभी जुटी हुई है.

गाजियाबाद के हिंडन रिवर मेट्रो स्टेशन से CISF ने एक युवक को किया गिरफ्तार.

क्या था मामला-
हिंडन रिवर मेट्रो स्टेशन पर जब एक युवक बैग लेकर स्टेशन के अंदर दाखिल होने की कोशिश कर रहा था तभी चेकिंग और स्कैन मशीन पर बैठे हुए कॉन्स्टेबल को कुछ शक हुआ. जैसे ही युवक ने अपना बैग स्कैनिंग मशीन पर लगाया. CISF के जवानों ने उसे अपनी तरफ बुलाया और बैग को कब्जे में ले लिया. बैग को खोल कर देखा गया तो उसके अंदर अवैध तमंचा था.

तमंचा देखकर CISF के जवान समझ गए कि युवक का मकसद खतरनाक हो सकता है. युवक को तुरंत हिरासत में ले लिया गया. शाम के समय CISF ने सभी औपचारिकताएं पूरी करके आरोपी को पुलिस को सिहानी गेट पुलिस को सौंप दिया.

पुलिस ने आरोपी को जेल भेजा-
पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है और इसके साथ ही SP सिटी श्लोक कुमार के मुताबिक जानकारी जुटाई जा रही है कि युवक इस तमंचे को कहां से लाया था और मेट्रो स्टेशन पर उसे क्यों ले जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details