उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

10 रुपये के लिए व्यक्ति का किया कत्ल, सनसनी

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में 10 रुपये के विवाद में एक व्यक्ति की हत्या करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस तीन आरोपियों को पकड़कर पूछताछ कर रही है. घटना जिले के क्योलड़िया के बबुरा गांव की है.

By

Published : Nov 16, 2020, 8:31 AM IST

Updated : Nov 16, 2020, 9:31 AM IST

etv bharat
गांव में लोगों से पूछताछ करती पुलिस.

बरेली: दिवाली की खुशियां मना रहे एक परिवार पर शनिवार शाम अचानक गमों का पहाड़ टूट पड़ा. गांव में हुए मामूली विवाद में कुछ लोगों ने एक व्यक्ति की बेहरमी से हत्या कर दी. बताया जाता है कि 10 रुपये के लेन-देन में व्यक्ति की हत्या की गई है. पुलिस ने केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं इस मामले में पुलिस तीन आरोपियों को पकड़कर पूछताछ कर रही है. घटना जिले के क्योलड़िया के बबुरा गांव की है.

बरेली में व्यक्ति की हत्या.

जानकारी के अनुसार, क्योलड़िया के बबुरा गांव में 10 रुपये के लिए दो पक्षों में कहासुनी हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के एक युवक की हत्या कर दी. इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया. व्यक्ति की पत्नी और बेटा घर पर नहीं थे, जैसे ही उन्हें घटना की जानकारी हुई वे गांव पहुंचे. शव को देखते ही चीख-पुकार मच गई. परिजनों का आरोप है कि व्यक्ति की हत्या गोली मारकर की गई है. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच-पड़ताल में जुट गई. गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है.

मृतक की फाइल फोटो

दुकान पर बीड़ी लेने गया था युवक

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, शनिवार को मेघनाथ पुत्र बेचेलाल कश्यप (35) पड़ोस के किराना दुकानदार रमेश के यहां बीड़ी का बंडल लेने गया था. इस दौरान उसका दुकानदार से रुपयों के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते दोनों के बीच गाली-गलौज और मारपीट शुरू हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि मेघनाथ पर आरोपियों ने जानलेवा हमला कर घायल कर दिया. परिजन घायल मेघनाथ को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मेघनाथ को मृत घोषित कर दिया. परिजनों का आरोप है कि व्यक्ति की हत्या सीने में सरिया और गोली मारकर की गई है.

रोते-बिलखते परिजन.

क्या कहते हैं एसओ

एसओ सुरेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक और आरोपियों के बीच रुपयों को लेकर विवाद हुआ था. मृतक के सीने पर चोट के निशान हैं. पोस्टमार्टम के बाद ही कारण स्पष्ट हो पाएगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है. तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है. दोनों पक्ष एक ही विरादरी के हैं.

Last Updated : Nov 16, 2020, 9:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details