उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बिजनौर: मिल कर्मचारी की गला रेतकर हत्या, रुपये लूटने के इरादे मर्डर की आशंका

यूपी के बिजनौर में एक मिल कर्मचारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई. परिजनों के अनुसार, किसी का फोन आने पर वह 20 हजार रुपये लेकर घर से निकला था. पुलिस ने हत्या का खुलासा करने के लिए टीम का गठन कर दिया है.

By

Published : Jun 27, 2020, 2:20 PM IST

bijnor news
युवक की हत्या कर शव फेंका.

बिजनौर:रायपुर सादात थाना क्षेत्र में एक मिल कर्मचारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को गांव से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर एक खेत से बरामद किया है. इस संबंध में मृतक के परिजनों ने हत्या की तहरीर पुलिस को दी है. फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है.

लहूलुहान हालत में मिला मिल कर्मचारी का शव

रायपुर सादात थाना क्षेत्र के गांव रज्जूपूरा निवासी अनिल एक मिल में कर्मचारी के पद पर तैनात था. मृतक के परिजनों के अनुसार, वह किसी का फोन आने पर मोटरसाइकिल से 20 हजार रुपये लेकर चला गया था, लेकिन शनिवार को उसका शव लहूलुहान हालत में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई, जबकि घटनास्थल से मृतक की मोटरसाइकिल और रुपये गायब मिले. वहीं पुलिस वारदात के संबंध में छानबीन करने में जुटी है. हत्या क्यों और किसने की, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

सीओ सिटी नगीना अर्चना सिंह ने बताया कि मौके पर शराब की बोतल और एक कोल्ड्रिंक की बोतल मिली है. मृतक के घर वालों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. यह जानने की कोशिश की जा रही है कि आखिर किसके फोन करने पर वह घर से रुपये लेकर निकला था. पुलिस को आशंका है कि रुपये लूटने के इरादे से युवक की हत्या की जा सकती है. बहरहाल पुलिस ने हत्या का खुलासा करने के लिए टीम का गठन कर दिया है. जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details