उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

महराजगंज: घर में घुसे युवक को खम्भे में बांधकर पीटा, 6 पर मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में बुरी नीयत से घर में घुसे एक युवक को खम्भे में बांधकर पीटा गया. सिर का बाल काटकर प्लस का निशाना बना शर्मिन्दा किया गया. इस मामले में पनियरा पुलिस दोनों पक्ष के 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी हुई है.

By

Published : Jul 2, 2020, 1:13 PM IST

युवक को पेड़ से बांधकर पीटा
युवक को पेड़ से बांधकर पीटा

महराजगंज:जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती रात बुरी नीयत से घर में घुसे एक युवक को परिजनों ने खम्भे में बांधकर जमकर पीटा. साथ ही उसका बाल काटकर प्लस का निशान बना शर्मिंदा किया गया. इस मामले में पनियरा पुलिस ने दोनों पक्ष के छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं घर में घुसे युवक सहित चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

बता दें कि रात में अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी युवक बुरी नीयत से एक लड़की के घर में घुस गया था. इस बात की भनक लड़की के परिजनों को हुई तो आरोपी युवक को पकड़ लिया और खम्भे में बांधकर उसकी धुनाई कर दी. साथ ही बाल काटने वाली मशीन से उसके सिर पर प्लस का निशान बनाकर उसे शर्मिंदा किया गया.

इस मामले में लड़की पक्ष के तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ छेड़खानी और आरोपी युवक के परिजनों के तहरीर पर लड़की पक्ष के खिलाफ मारने पीटने का पनियरा पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी हुई है. पनियरा थानाध्यक्ष दिलीप कुमार शुक्ला ने बताया कि दोनों पक्ष से मिली तहरीर की आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. घर में घुसे युवक सहित दोनों पक्ष से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details