उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

योगी और मोदी जैसा तालमेल आजादी के 70 सालों में कभी नहीं दिखा: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

By

Published : Apr 1, 2019, 10:52 AM IST

बाराबंकी पहुंचे प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने 'मैं भी चौकीदार' कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए एक बार फिर पीएम मोदी को पूरे दम से जिताने की बात कही.

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा,

बाराबंकी: आजादी के बाद भारत में प्रदेश और देश की सरकारों में अगर सबसे अच्छा तालमेल हुआ है तो वह यूपी में योगी और केंद्र में मोदी के बीच हुआ है.योगी और मोदी ने मिलकर जितना बढ़िया सुशासन चलाया है, ऐसाआजादी के 70 साल बाद कभी नहीं चला,ये बात बाराबंकी पहुंचेउप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने एक कार्यक्रम के दौरान कही.दिनेश शर्मा बाराबंकी में 'मैं भी चौकीदार' कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लेने पहुंचे थे.इस मौके पर उन्होंने चौकीदार चोर है के जवाब में गढ़े गए अपने नए नारे को कार्यकर्ताओं से दोहराया.

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा,


बाराबंकी पहुंचे प्रदेश के डिप्टी सीएम ने "मैं भी चौकीदार" कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि उन्हें अपने बूथों की चौकीदारी करके एक बार फिर मोदी को पीएम बनाना है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा किपीएम मोदी को चोर कहने वाले नेता को राजनीतिक सन्यास के लिए मजबूर कर दीजिए. चौकीदार चोर है के जवाब में उन्होंने अपने गढ़ेनारे को दोहराया. उन्होंने कहा कि गली-गली में शोर है , एक बात श्योर है , हमारा पीएम प्योर है और कहने वाला चोर है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से भी इस नारे को बुलवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details