उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

जिला अस्पताल में रिटायर्ड फौजी के साथ महिलाओं ने की टप्पेबाजी, 30 हजार रुपये किये गायब

जिला अस्पताल से एक रिटायर्ड फौजी के साथ दिन दहाड़े 30 हजार रुपये की टप्पेबाजी का मामला सामने आया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज से पहचान करने में लगी है. हैरानी की बात यह है कि घटना के समय चौराहों पर पुलिस का चेकिंग अभियान चल रहा था.

जिला अस्पताल में रिटायर्ड फौजी के साथ महिलाओं ने की टप्पेबाजी

By

Published : Mar 6, 2019, 9:12 AM IST


हरदोई:जिला अस्पताल में पत्नी का इलाज कराने आए एक रिटायर्ड फौजी के साथ पैसों की टप्पेबाजी का मामला सामने आया है. शातिर महिलाओं ने पीड़ित को अपना शिकार बनाया और टप्पेबाजी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गईं. रिटायर्ड फौजी के मुताबिक दो शातिर महिलाओं ने एक्स-रे वार्ड में उनके झोले को काटकर 30 हजार रुपये निकाल लिए. जिला अस्पताल में टप्पेबाजी की दिनदहाड़े हुई घटना के बाद अब पुलिस सीसीटीवी के जरिए मामले की जांच में जुटी है.

जिला अस्पताल में रिटायर्ड फौजी के साथ महिलाओं ने की टप्पेबाजी.

मामला हरदोई जिले के जिला अस्पताल परिसर का है. दो महिलाओं ने रिटायर्ड फौजी को निशाना बनाया और उनका बैग काटकर 30 हजार रुपए निकाल लिए. थाना बेहटा गोकुल इलाके के गांव बरखेड़ा के रहने वाले रिटायर्ड फौजी चंद्रपाल पत्नी को लेकर जिला अस्पताल आए थे. जिला अस्पताल में पत्नी को छोड़कर वह बैंक से पैसा निकालने चले गए. जब वह लौट कर आए तो दो महिलाएं उनके आसपास घूमने लगीं और फिर उन्होंने बड़ी ही चालाकी से बैग काटकर नकदी निकाल ली.

जिला अस्पताल में रिटायर्ड फौजी के साथ महिलाओं ने की टप्पेबाजी.

रिटायर्ड फौजी चंद्रपाल को अपने साथ हुई घटना का पता तब चला जब पत्नी का अल्ट्रासाउंड करा कर बाहर निकले. इससे अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया. आनन-फानन मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. पुलिस जिला अस्पताल में लगे सीसीटीवी के सहारे टप्पेबाज महिलाओं की तलाश में जुटी है.

इस बारे में पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी का कहना है कि रिटायर्ड फौजी के साथ दो महिलाओं ने टप्पेबाजी की घटना को अंजाम दिया. उनके 30 हजार रुपये निकाल लिए हैं. इस मामले में महिलाओं की तलाश की जा रही है और अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. महिलाओं को जल्द गिरफ्तार कर टप्पेबाजी की घटना का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details