उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

हरदोई: नवविवाहिता का शव मिला, दहेज हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में एक नवविवाहिता का शव बरामद किया गया. परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Jun 9, 2020, 10:29 PM IST

महिला का  मिला शव
etv bharat

हरदोई:जिले में संदिग्ध हालत में एक नवविवाहिता का शव फांसी के फंदे से लटकता पाया गया है. मृतका के परिजनों ने ससुराल के लोगों पर दहेज हत्या का आरोप लगाकर थाने में तहरीर दी है. ससुराल के लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

महिला का मिला शव

महिला का मिला शव
मामला हरदोई जिले के थाना अतरौली थाना क्षेत्र के करेठ गांव का है. सुशील नाम का शख्स टेंट हाउस का काम करता है. एक वर्ष पहले सुशील का विवाह विधान खेड़ा निवासी गुड़िया के साथ हुआ था. मंगलवार को गुड़िया का शव संदिग्ध हालत में गांव के बाहर पेड़ से लटका मिला.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है. मायके पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने सुशील, देवर सुरेश, पिता जियालाल और सास के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी ने बताया कि नवविवाहिता के शव मिलने के मामले ससुराल पक्ष के लोगों से पूछताछ की जा रही है. जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details