उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

सरसों के खेत में महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप

फरह थाना क्षेत्र के अंतर्गत सरसों के खेत में एक महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया और घटना की जांच में जुट गई.

By

Published : Feb 17, 2019, 11:45 PM IST

सरसों के खेत में महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप.

मथुरा:फरह थाना क्षेत्र के अंतर्गत सरसों के खेत में एक महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने शव को देखते ही आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया और महिला के हत्या की जांच पड़ताल में जुट गई. जहां पुलिस को शुरूआती जांच में पता चला कि महिला की हत्या उसके भतीजे ने की है.

सरसों के खेत में महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप.

शव की बरामदगी के बाद पुलिस ने जब हत्या का खुलासा किया तो इलाके के लोगों के होश उड़ गए. पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या उसके भतीजे ने की है. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि महिला की दो शादी हो चुकी है और उसके दोनों पति मर चुके हैं. पुलिस का कहना है कि मृतक महिला का उसके भतीजे के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिससे दोनों में किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ होगा. जिसके बाद प्रेमी भतीजे ने महिला को मौत के घाट उतार दिया.

वहीं पुलिस मामले को दूसरे नजरिए से भी देख रही है. पुलिस का मानना है कि मृतक महिला के पास लाखों की संपत्ति थी. जिसे हड़पने के लिए प्रेमी भतीजे ने महिला का जान से मारकर सरसों के खेत में फेंक दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details