उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 11, 2019, 11:51 PM IST

ETV Bharat / briefs

सहारनपुर : महिला ने निगम के लेखाधिकारी को जड़ा थप्पड़

सहारनपुर में स्ट्रीट लाइट लगवाने के लिए कई बार गुहार लगाने के बावजूद जब कार्रवाई नहीं हुई, तो महिला का पारा चढ़ गया. निगम में पहुंची महिला ने पथ प्रकाश विभाग के लेखाधिकारी को प्रार्थना पत्र दिया, लेकिन पत्र रिसीव नहीं करने पर गुस्साई महिला ने अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया. इसके बाद दोनों ही पक्षों की तरफ से कुतुबशेर थाना पुलिस को तहरीर दी गई. पुलिस जांच कर रही है.

लेखाधिकारी संजय भटनागर

सहारनपुर :सहारनपुर नगर निगम में एक महिला द्वारा लेखाधिकारी को थप्पड़ मारने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. लेखाधिकारी संजय भटनागर के पक्ष में निगम के पार्षद भी उतर आए हैं. शनिवार को निगम पार्षदों ने पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन देकर आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं इस मामले में पुलिस ने अरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

महिला द्वारा लेखाधिकारी को थप्पड़ मारने के मामले ने पकड़ा तूल.

जानें क्या है मामला

  • दो दिन पहले एक महिला ने नगर निगम ने बिजली विभाग के लेखाधिकारी के साथ न सिर्फ बदसलूकी की थी, बल्कि कागज फाड़ कर उसको थप्पड़ जड़ दिया.
  • लेखाधिकारी संजय भटनागर को थप्पड़ लगने से निगम कर्मचारियों में आक्रोश हो गया, जबकि महिला थप्पड़ मारने के बाद मौके से निकल गई.
  • खास बात तो ये है कि थप्पड़ मारने वाली महिला ने अपने साथी से वीडियो बनवा कर वायरल भी कर दिया.
  • घटना के बाद अब निगम पार्षद लेखाधिकारी संजय भटनागर के पक्ष में उतर आए हैं.
  • शनिवार को निगम पार्षदों ने एसएसपी कार्यलय पहुंच कर आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.
  • निगम पार्षद ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि दफ्तर में घुसकर महिला द्वारा अधिकारी के साथ मारपीट करना गलत है.
  • अरोपी महिला के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए, ताकि भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृति न हो सके.

पार्षद का कहना है कि अधिकारियों के साथ दफ्तर में घुसकर महिला द्वारा बदसलूकी करना और थप्पड़ मारना आपराधिक श्रेणी में आता है. इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाईकर जेल भेज देना चाहिए.

-अमित त्यागी, निगम पार्षद

निगम अधिकारी की तहरीर के आधार पर आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

-विनीत भटनागर, एसपी सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details