उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

हर्ष फायरिंग में महिला को लगी गोली, जांच में जुटी पुलिस

सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान एक महिला को गोली लग गई. गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी सगाई समारोह छोड़ कर फरार हो गया. आरोपियों ने महिला के परिजनों को पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Apr 27, 2019, 10:07 AM IST

सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग

मेरठ:जनपद में पुलिस प्रशासन हर्ष फायरिंग पर पाबंदी लगाने में नाकाम साबित हो रहा है. आए दिन हर्ष फायरिंग के मामले सामने आ रहे हैं. कुछ ही दिन पहले हर्ष फायरिंग के चलते 5 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत हो गई थी. ताजा मामला मेरठ के थाना गंगा नगर क्षेत्र से सामने आया है. यहां सगाई समारोह में हुई हर्ष फायरिंग से एक महिला घायल हो गई. आनन-फानन में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी देते कुलदीप सिंह, एएसपी.

पूरा मामला मेरठ के थाना गंगा नगर क्षेत्र के एस ब्लॉक का है. यहां पर एक सगाई समारोह चल रहा था. सगाई समारोह में आए युवकों ने हर्ष फायरिंग करना शुरू कर दिया. फायरिंग करने के दौरान पड़ोस में रहने वाली अनीता नाम की महिला अपने घर की छत पर थी. इस दौरान हर्ष फायरिंग के चलते गोली महिला को जा लगी.

परिजनों ने बताया कि जब हमारी लड़की नीचे आई तो वो खून की उल्टियां कर रही थी. जिसे देखकर घर में हड़कंप मच गया, जिसके बाद महिला को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details