उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

जो हमें छेड़ेगा हम उसे छोड़ेंगे नहीं :विदेश राज्य मंत्री

बुलन्दशहर में 'सैनिकों के मन' की बात कार्यक्रम में केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी के सिंह बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे. इस दौरान जिले भर से सैकड़ों पूर्व सैनिक और उनके परिवार से जुड़ी महिलाओं ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

By

Published : Mar 2, 2019, 3:28 PM IST

पूर्व सैनिकों से संवाद के लिए 'सैनिक के मन की बात' कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे वी के सिंह

बुलन्दशहर:जिले के पूर्व सैनिकों से संवाद के लिए 'सैनिक के मन की बात' कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे वी के सिंह ने साफ तौर पर कहा कि वर्तमान में जो हालात हैं, उन्हें सुधारने का काम अब पाकिस्तान का है और जो हमें छेड़ेगा हम उसे छोड़ेंगे नहीं.

पूर्व सैनिकों से संवाद के लिए 'सैनिक के मन की बात' कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे वी के सिंह

इस मौके पर युद्ध में पराक्रम दिखाने वाले शूरवीरों के परिवार को भी पूर्व थल सेना अध्यक्ष वीके सिंह ने सम्मानित किया. उन्होंने कहा कि बम धमाकों, गोलीबारी और अशांत माहौल में कोई बातचीत नहीं हो सकती है. पाकिस्तान को तय करना है कि वह वातावरण को कैसे सुधारे.

पिछले दिनों सीआरपीएफ के जवानों पर जैश-ए-मोहम्मद के किए गए हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए वी के सिंह ने कहा कि बदले में हमने जो कार्रवाई की है उसके बाद एक साथ 40 देशों का भारत को समर्थन मिला है. वीके सिंह ने साफ किया कि भारत कतई भी आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं करेगा.

इस दौरान वीके सिंह ने विपक्षी गठबंधन पर भी तीखा प्रहार किया गठबंधन के बारे में बोलते हुए कहा कि गठबंधन मूलतः शादी-विवाह से लिया गया शब्द है. जब गुण नहीं मिलते हैं तो वह रिश्ता भी नहीं चल पाता है. प्रियंका गांधी के मुद्दे पर भी उन्होंने सिर्फ यही कहा कि विपक्ष का गठबन्धन सफल होने वाला नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details