उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांदा में चौकीदार की ईंट से सिर कूंचकर हत्या

By

Published : Jun 10, 2020, 5:26 PM IST

Updated : Jun 10, 2020, 5:51 PM IST

यूपी के बांद में बुधवार को अज्ञात लोगों ने एक चौकीदार की ईंट से सिर कूंचकर हत्या कर दी. मौके से साक्ष्य जुटाए गए हैं और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

etv bharat
अज्ञात लोगों ने की वृद्ध चौकीदार की सर कुचलकर निर्मम हत्या

बांंदा:जिले के बदौसा रोड स्थित संजय नगर में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक चौकीदार की ईंट से सिर कूंचकर हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की मदद से घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए गए. जानकारी के मुताबिक वृद्ध अहाते में चौकीदारी करता था, जहां पर बुधवार सुबह उसका खून से लथपथ शव मिला था.

मामला जिले के अतर्रा थाना क्षेत्र स्थित संजय नगर का है, जहां प्रभु दयाल दुबे 70 वर्षीय वृद्ध का शव लोगों को मिला था. प्रभु दयाल वैसे तो अतर्रा कस्बे के पोस्ट ऑफिस के पास रहता था, लेकिन वह स्थायी रूप से पिछले 15 सालों से अहाते क्षेत्र में रहकरचौकीदारी करता था. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीना भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. फॉरेंसिंक टीम और डॉग स्क्वायड की मदद से घटनास्थल से साक्ष्य संकलित किए गए. वहीं परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि प्रभु दयाल दुबे यहां पर रहकर चौकीदारी करता था और कई सालों से यहां रह रहा था. उसकी अज्ञात लोगों ने ईंट से सिर कूंचकर हत्या कर दी. इस घटना को क्यों अंजाम दिया गया, इस बात की जानकारी नहीं है.

इसे भी पढ़ें:COVID-19: यूपी में 28 नए मरीज आये सामने, आंकड़ा पहुंचा 11363

अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीना ने बताया कि एक व्यक्ति की सिर कुचलकर हत्या किए जाने की जानकारी मिली थी. जिस पर मौके पर आकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. साथ ही घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए गए हैं और मामले में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है.

Last Updated : Jun 10, 2020, 5:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details