उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी: रुझान आते ही उत्साहित दिखे कार्यकर्ता, डांस करने के साथ ही बांटी मिठाइयां

By

Published : May 23, 2019, 11:53 AM IST

वाराणसी लोकसभा सीट पर मतगणना जारी है. गुरुवार सुबह आठ बजे से शुरू हुई मतगणना में सबसे पहले पोस्टल बैलट की गिनती हो रही है. इसके बाद ईवीएम के वोटों की गिनती की जाएगी. वहीं वाराणसी लोकसभा सीट से मात्र एक घण्टे के रुझान आने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी कई हजार वोटों ने आगे हैं.

रुझान आते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं में दिखा उत्साह का माहौल बटी मिठाईयां

वाराणसी: मात्र एक घण्टे के रुझान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में बेहद ही उत्साह का माहौल देखा जा रहा है. एक ओर जहां 300 का आंकड़ा छूते ही लोगों ने मिठाइयां बांटी और तो दूसरी तरफ ह- हर मोदी के नारों से पूरा बनारस गूंज उठा. इस दौरान यही नहीं लोग जमकर गानों पर थिरक रहे हैं और एक बार फिर मोदी सरकार की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

बीजेपी समर्थकों ने बांटी मिठाइयां

रुझान आते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बांटी मिठाइयां

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने वाराणसी दौरे में जिस तरह से रोड शो किया था उसी से लोगों ने यह आकलन लगा लिया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने की ओर अग्रसर है.
  • यही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा था.
  • आज जब नतीजे सामने आ रहे हैं और जब भारतीय जनता पार्टी ने जादुई 300 आंकड़े को पार किया तो इसे देखते ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में एक अलग सी खुशी दौड़ पड़ी और लोगों ने जमकर मिठाइयां बांटी और जमकर डांस किया.
  • वहीं ईटीवी भारत संवाददाता ने बीजेपी समर्थकों से बात की तो उन्होंने कहा कि कि फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही भारत का नेतृत्व करें और देश और दुनिया में भारत को आगे ले जाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details