उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 7, 2019, 1:35 PM IST

Updated : Jun 7, 2019, 2:21 PM IST

ETV Bharat / briefs

अलीगढ़ मामले पर मंत्री एसपी शाही का संवेदनहीन बयान, कहा- हो जाती हैं ऐसी घटनाएं

अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या मामले में राज्य के मंत्री एसपी शाही ने बेहद ही संवेदनहीन बयान दिया है. मामले में टिप्पणी करते हुए सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि ऐसी घटनाएं हो जाती हैं.विधान सभा सचिवालय में मीडिया से बातचीत करते कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही

सूर्य प्रताप शाही, कैबिनेट मंत्री, उत्तर प्रदेश सरकार

लखनऊ:अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या मामले में कैबिनेट मंत्री एसपी शाही का बेहद ही संवेदनहीन बयान सामने आया है. अलीगढ़ मामले में टिप्पणी करते हुए सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि ऐसी घटनाएं हो जाती हैं.

विधान सभा सचिवालय में मीडिया से बातचीत करते कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही

विधानसभा सचिवालय में मीडिया से बातचीत करते हुए राज्य के कृषि मंत्री और बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि ऐसी घटनाएं हो जाती हैं. उन्होंने आगे कहा कि मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जाती है. यही वजह है कि उत्तर प्रदेश में अपराध की संख्या काफी घटी है. जहां भी छिटपुट घटनाएं होती हैं उनको कठोर दंड दिया जाता है.

मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि तुच्छ मानसिकता भी इसके साथ जुड़ी होती है और यह उस मानसिकता का ही परिणाम है. ऐसी मानसिकता वालों के साथ सख्ती भी की जा रही है और इसके बारे में जागरूकता भी फैलायी जा रही है.

Last Updated : Jun 7, 2019, 2:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details