उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चुनाव के बाद बिखर जाएगी बसपा-सपा , फिर कोई समेट नहीं पायेगा: सिद्धार्थनाथ सिंह

By

Published : May 3, 2019, 11:10 PM IST

शुक्रवार को यूपी स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह जौनपुर पहुंचे. जहां उन्होंने मछलीशहर और जौनपुर जिले के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. वहीं उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस समय एक राजनीतिक तूफान आया है वो है मोदी जी का, जिसे हम लोग सुनामी कहते हैं.

चुनाव के बाद बसपा सपा बिखर जाएगी

जौनपुर: लोकसभा चुनाव के अंतर्गत मछलीशहर और जौनपुर लोकसभा सीट पर आगामी चरणों में मतदान होना है. जिसके लिए सूबे के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने दोनों लोकसभा सीटों के कार्यकर्ताओं के साथ शुक्रवार को बैठक की. जिसमें मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह गैर बीजेपी वोटरों को बूथ तक लाकर वोट दिलवाने के लिए कार्यकर्ताओं को मंत्र दिया. वहीं उन्होंने मीडिया से बात करते हुए सपा, बसपा पर भी निशाना साधा.

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने मीडिया से की बातचीत.

जानिए मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने क्या कहा

  • समाजवादी पार्टी और बसपा इस चुनाव बाद बिखर जाएगी. जिसको समेटने के लिए कोई ताकत सामने नहीं आएगी.
  • देश में एक तूफान आया है जिसके बारे में उसका डिपार्टमेंटल ही बता पाएगा पर जो इस समय एक राजनीतिक तूफान आया है वो है मोदी जी का, जिसे हम लोग सुनामी कहते हैं.
  • इस तूफान से जो लोग अवसरवादी गठबंधन की राजनीति दल कर रहे हैं इस सुनामी के अंदर उनका सफाया जरूर होगा.
  • अमेठी में बीजेपी की जीत हो रही है, रायबरेली में जो हम लोगों को दिख रहा है की हम लोग रायबरेली भी जितने का काम कर रहे हैं पर मैं एक बात बता रहा हूं कि दोनों सीटों में से एक सीट जीत रहे हैं जो 74 प्लस हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details