उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

कांग्रेस के एजेंडे में न तो कभी विकास था, न सुशासन और न ही राष्ट्रवाद: सीएम योगी आदित्यनाथ

यूपी के सीएम आदित्यनाथ हरियाणा दौरे पर हैं. शुक्रवार को सीएम आदित्यनाथ ने कालका में जनसभा को संबोधित किया और बीजेपी प्रत्याशी लतिका शर्मा के लिए वोट की अपील की.

By

Published : Oct 11, 2019, 2:56 PM IST

सीएम आदित्यनाथ हरियाणा दौरे पर.

पंचकूला (हरियाणा): हिंदुत्व और विकास के एजेंडे को धार देने के लिए यूपी के सीएम आदित्यनाथ हरियाणा दौरे पर पहुचे हैं. शुक्रवार को सीएम आदित्यनाथ ने कालका में जनसभा को संबोधित किया. साथ ही बीजेपी प्रत्याशी लतिका शर्मा के लिए वोट की अपील की.

सीएम आदित्यनाथ का हरियाणा दौरा.

सीएम योगी आदित्यनाथ का कांग्रेस पर तंज
इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एजेंडे में न तो कभी विकास था, न सुशासन और न ही राष्ट्रावाद था, बल्कि उनके एजेंडे में तो बेईमानी, भ्रष्टाचार और भाई भतीजावाद था. कालका के बाद सीएम योगीनारायणगढ़, जुलाना और सोनीपत में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

वहीं कल यानी 12 अक्टूबर को हिसार, भिवानी, झज्जर में सीएम योगी जनसभाएं करेंगे. हरियाणा में योगी स्टार प्रचारक के रूप में बीजेपी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए मतदाताओं से सीधे मुखातिब होंगे.

चुनावों में प्रमुख आकर्षण का केंद्र रहते हैं आदित्यनाथ

आपको बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ चुनावों में प्रमुख आकर्षण का केंद्र रहते हैं. यूपी के अलावा राज्य के बाहर भी उनकी जबरदस्त मांग रहती है. इसलिए बीजेपी हर चुनावों में उनसे बड़े पैमाने पर रैलियां करवाती है. सीएम योगी मौजूदा दौर में धर्म और हिंदुत्व के सबसे बड़े ब्रांड बनकर उभरे हैं.

ये भी पढ़ें: बीजेपी ने सपना चौधरी को बनाया स्टार प्रचारक, दिल्ली के ये नेता निभाएंगे 'पड़ोसी धर्म'

2018 में पहली बार स्टार प्रचारक के रूप में उतरे सीएम योगी
स्टार प्रचारक के तौर पर योगी आदित्यनाथ का पहला प्रयोग फरवरी 2018 में वामपंथ के गढ़ त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में हुआ. जहां योगी ने आधा दर्जन के ज्यादा रैलियां और रोड शो किए. त्रिपुरा में योगी ने सात सीटों पर प्रचार किया था. त्रिपुरा में वाम दुर्ग ध्वस्त करने के बाद योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता में जबरदस्त उछाल देखने को मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details