उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजीपुर: दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, ये हुआ बरामद

By

Published : Oct 30, 2020, 12:36 AM IST

उत्तर प्रदेश गाजीपुर जिले में पुलिस ने दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया हैै. पुलिस ने उनके पास से एक पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं.

etv bharat
दो इनामी बदमाश गिरफ्तार.

गाजीपुर:जिले में पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए अभियान चलाया है. इसी के तहत पुलिस ने गुरुवार को दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उनके पास से एक पिस्टल बरामद की है. मामला जिले की सैदपुर कोतवाली क्षेेत्र का हैै.

धुवार्जुन पुलिया के पास से पकड़ा


पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सैदपुर के धुवार्जुन पुलिया के पास से दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आजमगढ़ के तरवां थाना अंतर्गत भिलिहीलो गांव निवासी कुख्यात अपराधी गौरव सिंह उर्फ सन्नी और सादात थाना के मंगारी गांव निवासी देवेंद्र सिंह उर्फ चंदन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों बदमाशों पर पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. गिरफ्तार करने वाली टीम में सैदपुर कोतवाली, थाना करंडा और स्वाट टीम शामिल है.

कार भी बरामद की

पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने बताया की गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पास से असलहे भी बरामद किए गए हैं. जिसमें एक नाइन एमएम की पिस्टल, दो कारतूस और सफेद रंग की एक कार शामिल है. उन्होंने बताया कि दोनों के खिलाफ सैदपुर कोतवाली में आपराधिक मामले दर्ज है. संबंधित धाराओं में चालान करते हुए बदमाशों को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details