उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मिर्ज़ापुर: परचून की दुकान में घुसी कार, दो की हुई मौत

By

Published : Jun 20, 2020, 9:50 PM IST

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक अनियंत्रित कार ने दो लोगों को टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौत हो गई. वहीं इस घटना में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं.

two died in car accident
अनियंत्रित कार ने ली दो की जान

मिर्जापुर:जिले के मड़िहान थाना क्षेत्र के राजगढ़ चुनार मार्ग पर इंदिरा नगर हिनौता गांव के समीप अनियंत्रित कार दरवाजे पर रखी परचून की गुमटी में घुस गई, जिससे दो लोगों की मौत हो गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए‌.

बताया जा रहा है शनिवार शाम को चुनार की तरफ से आ रही कार मड़िहान थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर के पास अनियंत्रित होकर दरवाजे पर रखी परचून की गुमटी में जा घुसी. इस दुकान पर इन्द्रवती अपने पोते दीपक पोती अंजली के साथ सामान लेने आयी थी. तभी अचानक कार अनियंत्रित होकर उनको टक्कर मारते हुए खेत में पलट गयी, जिससे दुकानदार अशोक,राजेश, सामान लेने आई इन्द्रावती, दीपक,अंजली और कार में सवार चार लोग कुलदीप सिंह, सौरभ श्रीवास्तव, मंजीत मोनू घायल हो गये. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को मड़िहान सीएचसी ले जाया गया, जहां इन्द्रवती, अंजली को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

डॉक्टरों ने गंभर रूप से घायलों को बेहतर इलाज के लिए मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया. मामूली रूप से घायल चारों कार युवकों को पुलिस अपने हिरासत में लेकर सीएचसी मड़िहान में इलाज करा रही है. मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. मौके पर मड़िहान क्षेत्राधिकारी नक्सल हीतेंद्र कृष्ण,थानाध्यक्ष राजीव सिंह पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्रवाई में जुट गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details