उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

कानपुर देहात: तेज रफ्तार का कहर, दो की मौत एक घायल

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका इलाज कानपुर में चल रहा है.

By

Published : Jun 17, 2020, 9:22 PM IST

two died in road accident in kanpur dehat
सड़क हादसे में घायलों के परिजन

कानपुर देहात: जनपद में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. एक महिला समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि एक की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है, जिसे कानपुर नगर रेफर किया गया है.

सड़क हादसे में दो की मौत
मामला जनपद कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव के पास ओवर ब्रिज का है, जहां बुधवार शाम को अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. बुधवार को अकबरपुर से मोटरसाइकिल से अनिल कटियार और रामकुमार उर्फ रामू मोटरसाइकिल से अपने गांव जा रहे थे. वो अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव के पास ही पहुंचे थे कि पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. इससे मोटरसाइकिल पर सवार शिव कांति पत्नी किशनपाल और रामकुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. बाइक चला रहे अनिल कुमार को घायल अवस्था में जिला अस्पताल से कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि रामकुमार की पत्नी चांदनी की अकबरपुर स्थित एक निजी नर्सिंग होम में डिलीवरी हुई थी. उसे देखने के बाद जीजा साले आशा बहू को छोड़ने बाइक से गांव जा रहे थे, जहां रास्ते में दुर्घटना का शिकार हो गए. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details