उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 28, 2021, 8:20 PM IST

ETV Bharat / briefs

सड़क हादसे में दो की मौत, 20 से ज्यादा घायल

हरदोई में रिसेप्शन से वापस लौटते समय बस की कंटेनर से टक्कर हो गई. आमने-सामने हुई भिड़ंत में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं.

सड़क हादसे में दो की मौत.
सड़क हादसे में दो की मौत.

हरदोईः रिसेप्शन से वापस लौटते समय बस और कंटेनर की भिड़ंत के बाद बस सड़क किनारे खाई में जा गिरी. इस दुर्घटना में 20 से अधिक लोग घायल हो गए. चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने घायलों को बाहर निकाला. सभी घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संडीला लाया गया, जहां चिकित्सकों ने 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया.

संडीला कोतवाली इलाके के मुसैला गांव से एक बस से लोग रिसेप्शन में शामिल होने जनपद मैनपुरी गए थे. लौटते वक्त उन्नाव जिले के बांगरमऊ थाना क्षेत्र में सामने से आ रहे कंटेनर से टक्कर हो गई. टक्कर के बाद बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में गिर गई. चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने बस में फंसे लोगों को बमुश्किल बाहर निकाला.

इसे भी पढ़ें-समाज का एक चेहरा यह भी: साइकिल पर शव लेकर भटकता रहा पति, नहीं करने दिया अंतिम संस्कार

अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) अनिल कुमार यादव ने बताया कि कोतवाली संडीला के रहने वाले कुछ लोग एक बस से वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मैनपुरी गए थे. वापस लौट समय रास्ते में एक कंटेनर से भिड़ंत के बाद बस खाई में गिर गई. इस हादसे में कई लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने दो लोगों को मृत घोषित किया है. शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details