उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांदा: पूर्व विधायक के पौत्र की हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 24, 2020, 3:40 PM IST

Updated : Jun 24, 2020, 9:01 PM IST

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में पूर्व विधायक के पौत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

former mla grandson shot dead
पूर्व विधायक के पौत्र की गोली मारकर हत्या.

बांदा:जिले में सोमवार देर शाम पूर्व विधायक के पौत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. घटना में शामिल दो अन्य आरोपियों की अभी तलाश की जा रही है. पकड़े गए दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने 2 अवैध तमंचे और कारतूस बरामद भी किए हैं.

सोमवार को देहात कोतवाली क्षेत्र के गुरेह गांव में विजय सिंह नाम के युवक की उसके पड़ोसी वृंदा, हर्षित, आशू और शिवपूजन ने पुरानी रंजिश के चलते विवाद में गोली मारकर हत्या कर दी थी और फरार हो गए थे. इनकी तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगी हुई थी. पुलिस ने वृंदा और शिवपूजन को अवैध तमंचे और कारतूस के साथ गांव के बाहर से गिरफ्तार किया है.

मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बताया कि देहात कोतवाली के गुरेह गांव में विजय सिंह नाम के युवक की सोमवार की देर शाम हत्या कर दी गई थी. इस मामले में 4 लोग वांछित चल रहे थे, जिसमें पुलिस ने दो अभियुक्तों वीरेंद्र उर्फ वृंदा और शिवपूजन को गिरफ्तार किया है. साथ ही 2 अन्य अभियुक्तों की तलाश की जा रही है.

Last Updated : Jun 24, 2020, 9:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details