उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

वाराणसी: ट्रक की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, मचा हड़कंप

शिवपुर थानाक्षेत्र के गिलट बाजार के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. वहीं कार में बैठे चालक और कार मालिक सुरक्षित है. फिलहाल पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Apr 8, 2019, 3:10 PM IST

सड़क हादसा

वाराणसी: काशी में एक अनियंत्रित ट्रक ने कार को जोड़दार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं कार में बैठे चालक और कार मालिक सुरक्षित बच गए. घटना शिवपुर थानाक्षेत्र के गिलट बाजार मस्जिद के समीप की है.

ट्रक ने कार को मारी टक्कर.


घटना शिवपुर थानाक्षेत्र के गिलट बाजार मस्जिद के समीप की है. यहां एक अनियंत्रित ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक ने ओवरटेक करने के चक्कर में कार को टक्कर मारी. वहीं स्थानीय लोगों के मदद से कार सवार को सुरक्षित बाहर निकाला गया.

कार मालिक संजय ने बताया कि वह फूलपुर से कैन्ट स्टेशन जा रहे थे. तभी पीछे से आ रही ट्रक ने ओवरटेक कर टक्कर मार दी. वहीं हदासे के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर भागने लगा तो कुछ ही दूर जाने के बाद ट्रक का टायर फट गया और ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details