उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

ललितपुरः चाचा-भतीजे को जहरीला पदार्थ खिलाकर लूटा ट्रैक्टर-ट्रॉली

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में कुछ अज्ञात लोग चाचा-भतीजे को जहरीला पदार्थ खिलाकर उनका नया ट्रैक्टर-ट्रॉली और रुपये लेकर फरार हो गए. परिजनों ने पीड़ितों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

By

Published : Jun 20, 2020, 12:25 AM IST

Updated : Jun 20, 2020, 1:36 AM IST

Robbery of tractor trolley
सदर कोतवाली ललितपुर.

ललितपुरःजिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में कुछ अज्ञात लोग चाचा-भतीजे को जहरीला पदार्थ खिलाकर नया ट्रैक्टर-ट्रॉली व 2 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. घर वापस न आने पर परिजन उन्हें ढूंढते हुए खेत पर पहुंचे, जहां पर चाचा-भतीजा घायल अवस्था में मिले. परिजनों ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

घायल का इलाज जारी

नया ट्रैक्टर-ट्रॉली और रुपये लेकर फरार
गुरुवार को जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित गांव विरधा निवासी 24 वर्षीय राजकुमार अपने भतीजे के साथ 2 लाख रुपये लेकर नए ट्रैक्टर-ट्रॉली की किस्त जमा करने जा रहे थे. इसी दौरान कुछ अज्ञात लोग चाचा-भतीजे को जहरीला पदार्थ खिलाकर उनका नया ट्रैक्टर-ट्रॉली और रुपये लेकर फरार हो गए. गुरुवार रात दोनों के घर वापस नहीं आने पर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी.

घायल अवस्था में मिले चाचा भतीजे.

शुक्रवार को परिजनों ने दोनों को घायल अवस्था में बरामद किया. आनन फानन में परिजनों ने राजकुमार व उसके भतीजे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं डॉक्टरों ने बताया कि फिलहाल दोनों की अभी हालत गंभीर बनी हुई है. मामले की सूचना पाकर कोतवाली पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है.

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सजंय कुमार शुक्ला ने बताया कि ग्राम विरधा निवासी रामसिंह के द्वारा तहरीर प्राप्त हुई है, जिसमें अज्ञात लोगों ने उसके भाई और भतीजे को जहरीला पदार्थ खिलाकर नया ट्रैक्टर ट्रॉली व 2 लाख रुपये लूट लिए. पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच की जा रही है.

Last Updated : Jun 20, 2020, 1:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details