उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

रायबरेली: सोनिया गांधी ने भरा नामांकन, राहुल ने पीएम मोदी को ओपन डिबेट का दिया चैलेंज

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरुवार को अपना नामांकन भरा. इस दौरान क्षेत्रीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिला. नामांकन के दौरान सोनिया गांधी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी मौजूद रहीं.

By

Published : Apr 11, 2019, 10:34 PM IST

sonia gandhi

रायबरेली:कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरूवार को अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी मौजूद रहें. सोनिया गांधी के नामांकन के बाद राहुल गांधी ने एक बार फिर से पीएम मोदी को करप्शन पर ओपन डिबेट का चैलेंज दिया.

सोनिया गांधी ने भरा नामांकन.


सोनिया के नामांकन भरने से कांग्रेस के स्थानीय पदाधिकारी और पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा गया. वहीं उनके रोड शो में कांग्रेस समर्थकों ने चौकीदार चोर है कि नारे भी लगाए. इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मीडिया से बात करते हुए, पीएम मोदी पर उद्योगपति अनिल अंबानी के साथ मिलकर राफेल घोटाला करने की बात कहीं. राहुल गांधी ने पीएम मोदी को ओपन डिबेट के लिए चैलेंज करते हुए कहा कि वह डिबेट करने के लिए रेस कोर्स स्थित उनके आवास भी जाने को तैयार है. इससे पहले बुधवार को अपने नामांकन को दौरान अमेठी में पीएम मोदी को किसी भी फोन पर फोरम पर करप्शन के विषय पर ओपन डिबेट का चैलेंज दिया था.


आपको बता दें सोनिया गांधी ने रायबरेली में लगातार पांचवीं बार लोकसभा चुनावों में कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया. सोनिया गांधी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी, दामाद रॉबर्ट वाड्रा के अलावा प्रियंका के पुत्र रेहान को भी नामांकन कक्ष के बाहर देखा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details