उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 16, 2020, 8:21 PM IST

ETV Bharat / briefs

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर चालक को आई झपकी, जनिए कहां खुली आंख

कन्नौज जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में कार में सवार दंपति घायल हो गए. कार सवार परिवार लखनऊ से लुधियाना जा रहा था.

कार हादसा
कार हादसा

कन्नौज: जिले के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर 194 किलोमीटर प्वॉइंट के पास तेज रफ्तार एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई. हादसे में कार सवार दंपति और उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. यूपीडा की टीम ने सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. वहां पिता-पुत्र की हालत नाजुक बनी हुई है. बताया जा रहा है कि कार सवार परिवार लखनऊ से लुधियाना जा रहा था. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मेडिकल कॉलेज पहुंच कर मामले की जानकारी ली.

क्या है पूरा मामला

सोमवार को कुशीनगर जनपद के आटा थाना क्षेत्र के पंडोरी गांव निवासी सनी (23) अपने पिता छोटेलाल (55) और मां चंद्रकांता (50) के साथ कार से लुधियाना जा रहे थे. कार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर 194 किलोमीटर प्वाइंट पर तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुहा भट्ठा गांव के सामने पहुंची तो कार चला रहे सनी को झपकी आ जाने की वजह से गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में तीन कार सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. कार को क्षतिग्रस्त देख यूपीडा कर्मचारी मौके पर पहुंचे और तीनों घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. कर्मचारियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. बाद में दुर्घटनाग्रस्त कार को कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया.

पिता-पुत्र की हालत नाजुक

मेडिकल कॉलेज में भर्ती घायल सनी और छोटेलाल की हालत गंभीर बनी हुई. मां चंद्रकांता की हालत ठीक है. कोतवाली प्रभारी शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि ड्राइवर को झपकी आने की वजह से हादसा हुआ है. मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है.

रिश्तेदारी में लखनऊ घूमने गया था परिवार

बताया जा रहा है कि सनी के रिश्तेदार राकेश अपने साथ पूरे परिवार को लखनऊ घूमाने के लिए लेकर गए थे. सोमवार को पूरा परिवार लुधियाना जा रहा था. तभी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कार दुर्घटना का शिकार हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details