उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

हापुड़: निर्माणाधीन मकान में विस्फोट, कई मजदूर गंभीर रूप से घायल

हापुड़ में एक निर्माणाधीन मकान में अचानक विस्फोट हो गया. जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची. पुलिस ने चुनाव के मद्देनजर मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी हैं.

By

Published : Apr 1, 2019, 8:43 PM IST

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस

हापुड़: पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के एक मकान में अचानक विस्फोट होने के बाद अफरा-तफरी मच गई. इस घटना में कई लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना मिली है. विस्फोट की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

घटना स्थल का जांच करती पुलिस


पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के तबला रोड स्थित एक मकान में निर्माण का कार्य चल रहा था. जिसमें कई मजदूर ईंट ढोने का काम कर रहे थे. जैसे ही मजदूर ने अपने सिर पर ईंट रखी तो वहां अचानक एक जोरदार धमाका हो गया. धमाके में वहां खड़े दो अन्य मजदूर भी घायल हो गए और आसपास अफरा-तफरी मच गई. लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ने लगे. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायल मजदूरों को पहले अस्पताल में भर्ती कराया और मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई.


वहीं एसपी ने स्थानीय पुलिस को मामले को गंभीरता से लेते हुए विस्फोट के कारणों का पता लगाने का निर्देश दिया है. चुनावी माहौल में शरारती तत्व किसी प्रकार का कोई उपद्रव ना फैलाने की कोशिश करें. इसको लेकर भी पुलिस ममाले की गहनता से जांच कर रही है. एसपी ने मामले की खुद मॉनिटरिंग करते हुए जांच के आदेश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details