उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

उन्नाव: साथ घूमने निकले तीन मासूम लापता, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

उन्नाव में एक साथ घूमने निकले तीन मासूम दो दिन बाद भी अपने घर वापस नहीं लौटे हैं. जिसके चलते परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों की मानें तो सोमवार को तीनों बच्चे साथ ही घूमने निकले थे लेकिन देर रात घर वापस नहीं लौटे, जिसके बाद उन्होंने थाने पहुंचकर लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है.

By

Published : Mar 27, 2019, 1:14 PM IST

परिजन

उन्नाव: सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित जवाहर नगर में रहने वाले तीन बच्चे सोमवार अपने घर से घूमने निकले थे. लेकिन आज तक वह घर वापस नहीं लौटे. जिसके चलते परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. लापता बच्चों के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्जकर तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी देती पुलिस अधिकारी.


बताया जा रहा है कि तीनों बच्चे दोस्त थे, लापता बच्चों की पहचान शाहरुख पुत्र अजीम निवासी ककरहा बाग, शोएब पुत्र जब्बार निवासी जवाहर नगर और सद्दाम पुत्र सुनील कुमार निवासी जवाहर नगर के रूप में की गई है. सोमवार दोपहर 11:00 बजे तीनों एक साथ घूमने निकले थे, शाम हो जाने पर भी वापस नहीं आए तो उनके परिजनों ने ढूंढना शुरू कर दिया. पूरी रात परिजनों के ढूंढने के बाद भी तीनों बच्चों का कोई पता नहीं लगा तो वह थाने पहुंचे और लापता होने की शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु कर दी है.


घटना की जांच कर रही किला चौकी इंचार्ज शालिनी सहाय ने बताया कि गायब बच्चों के परिजनों ने पुलिस में तहरीर दी है. उनका मुकदमा पंजीकृत कराया जा रहा है. इसके साथ ही लोगों ने सोशल मीडिया पर उन बच्चों की फोटो पोस्ट की है, जैसे ही कोई जानकारी मिलती है तत्काल प्रभाव से बच्चों को लाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details