उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बदायूं: सिलेंडर में आग लगने से मां और दो बच्चों की मौत

बदायूं में गैस चूल्हे पर खाना बना रही महिला के नजदीक रखे सिलेंडर में अचानक आग लग गई, जिसमें महिला समेत दो मासूम बच्चे झुलस गए. अस्पताल में इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई. महिला और उसके दो बच्चों की मौत के बाद पूरे गांव में मातम छा गया.

By

Published : Apr 8, 2019, 9:07 AM IST

मां और दो बच्चों की मौत

बदायूं: जनपद के उझानी कोतवाली क्षेत्र के दहेमु गांव में आशा नाम की महिला अपने दो बच्चों को लेकर मायके आई हुई थी. यहां वह गैस पर खाना बना रही थी और दोनों बच्चे पास में बैठकर खाना खा रहे थे. इस दौरान अचानक सिलेंडर ने आग पकड़ ली, जिससे आशा और उसके दोनों बच्चे आग की चपेट में आ गए. गंभीर रूप से घायल तीनों को अस्पताल में भर्ती काराया गया, जहां तीनों की इलाज के दौरान मौत हो गई.

खाने बनाने के दौरान हुआ हादसा.

मृतका की मां के मुताबिक खाना बनाते हुए हादसा हुआ. अचानक गैस सिलेंडर ने आग पकड़ ली. उसी में तीनों जल गए. जब तक बाहर से भागकर अन्य परिजन मौके पर पहुंचे तब तक तीनों बुरी तरीके से झुलस गए थे और तीनों की मौत हो गई.

वहीं जिला अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि एक महिला और दो बच्चे सिलेंडर से जलने पर गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल आए थे. तीनों को भर्ती करके उनका इलाज कराया जा रहा था, लेकिन तीनों की इलाज के दौरान मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details