उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमेठी में कोरोना के 13 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 196

By

Published : Jun 6, 2020, 6:09 AM IST

यूपी के अमेठी जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. शुक्रवार को जिले में 13 और संक्रमित मिले हैं. वहीं अब जिले में कुल 196 कोरोना संक्रमित हो गए हैं, जबकि 126 एक्टिव केस हैं.

thirteen new corona positive patient found in amethi
अमेठी में कोरोना के 13 नए मामले आए सामने

अमेठी: जिले में गुरुवार को जिला प्रशासन के लिए एक राहत भरी खबर जरूर आई थी, लेकिन अगले ही दिन शुक्रवार शाम को आई रिपोर्ट में 13 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद संक्रमितों की संख्या में एक बार फिर बढ़ी है. बता दें कि जनपद में अब कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 196 हो गई है. साथ ही वर्तमान में जिले में 126 एक्टिव केस हैं, जबकि 70 लोग इलाज के बाद ठीक होकर डिस्जार्ज हो चुके हैं.

जिला प्रशासन ने दी जानकारी
जिला प्रशासन ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद के अमेठी ब्लॉक में 2, गौरीगंज में 6, जामो में 4 व जगदीशपुर में 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इतना ही नहीं जिला मुख्यालय गौरीगंज के असैदापुर स्थित कोविड-19 L-1 हॉस्पिटल में खाना बनाने वाले दो लड़कों की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग सहित सभी महकमे में मचा हड़कंप मच गया. मुख्य चिकित्सा अधिकारी राजेश मोहन श्रीवास्तव ने इस मामले की पुष्टि की है.

इसे भी पढ़ें:कोविड-19: उत्तर प्रदेश में कोरोना के 44 नए केस आए सामने, आंकड़ा 9281 के पार

ABOUT THE AUTHOR

...view details