उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 17, 2020, 12:18 PM IST

ETV Bharat / briefs

गली के तीन घरों में एक साथ चोरी, लाखों की नकदी और गहने ले गए चोर

पीलीभीत में एक रात में एक ही गली के तीन घरों में लाखों की चोरी को अंजाम देकर चोरों ने पुलिस को चुनौती दे दी है. इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है.

etv bharat
तीन घरों में ताबड़तोड़ चोरी.

पीलीभीत : उत्तर प्रदेश के जनपद पीलीभीत में अपराधियों ने कानून व्यवस्था को धता बताते हुए बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने एक ही मोहल्ले की एक ही गली के तीन घरों को निशाना बनाया. इस दौरान चोरों ने ताला तोड़कर लाखों की चोरी को अंजाम दिया. एक साथ तीन घरों में हुई ताबड़तोड़ चोरियों से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है.

जिले में आला अधिकारी त्योहार के मद्देनजर सख्त सुरक्षा व्यवस्था का लगातार दावा करते रहे, लेकिन परिस्थिति ठीक इसके उलट निकली. थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के राम वाटिका कॉलोनी के तीन घरों को चोरों ने बीती रात निशाना बनाया. चोरों ने एक-एक करके तीनों घरों के मैग्नेट ताले तोड़कर घर के अंदर रखी लाखों की ज्वेलरी समेत नकदी साफ कर दी.

तीनों घरों में बंद थे ताले
दरअसल पेस्टिसाइड कंपनी में काम करने वाले नरेंद्र जैन परिवार समेत उत्तराखंड के पंतनगर गए हुए थे. इस दौरान चोरों ने ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया. इसके बाद चोरों ने अलमारी के अंदर रखी हुई 2 लाख की नकदी, 12 तोला सोना, ढाई किलो चांदी पार कर दिया. वहीं उसी गली में कुछ दूरी पर पीलीभीत कृषि विभाग में कार्यरत वरिष्ठ सहायक राजपाल के घर भी चोरों ने ताला तोड़कर घर के अंदर प्रवेश किया. यहां चोरों ने 20 हजार की नकदी और 1 तोले सोने के जेवरात की चोरी की. इसके बाद इसी गली में शिक्षक राजेश गंगवार के घर पर चोरों ने धावा बोला. यह लोग भी अपने गांव गए हुए थे. चोर ताला तोड़कर घर के अन्दर रखे 5 तोला सोना और 15 हजार की नकदी चुरा ले गए.

एक साथ तीन घरों में चोरी की सूचना मिलते ही सीओ सिटी वीरेंद्र विक्रम घटनास्थल पर पहुंचे. इनके साथ डॉग स्क्वॉड की टीम भी पहुंची. सीओ सिटी वीरेंद्र विक्रम ने जल्द से जल्द चोरों को पकड़ कर खुलासा करने की बात कही.

घटना बेहद गंभीर है. सुनगढ़ी पुलिस समेत कई टीमें जांच कर रही हैं. मुकदमा लिख लिया गया है. बहुत जल्द चोरों को पकड़कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

जयप्रकाश यादव, पुलिस अधीक्षक, पीलीभीत

ABOUT THE AUTHOR

...view details