उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर देहात में कोरोना के 10 नए मामले, आंकड़ा पहुंचा 31

By

Published : Jun 6, 2020, 7:15 PM IST

यूपी के कानपुर देहात जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. शनिवार को जिले में 10 और संक्रमित मिले हैं. वहीं अब जिले में कुल संख्या बढ़कर 31 हो गई है.

etv bharat
कानपुर देहात में बढ़े कोरोना संक्रमित.

कानपुर देहात:जिले में शनिवार को 10 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई हैं. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. वहीं जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 31 हो गई है. मामला सामने आने के बाद संक्रमित गांव को प्रशासन ने सैनिटाइज कराना शुरू कर दिया है.



बता दें कि रिपोर्ट के अनुसार रसूलाबाद क्षेत्र के 4 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं, जो कि शिवाजी महाविद्यालय सिकंदरा में क्वारंटाइन हैं. वहीं इसी कड़ी में तीन लोग सरवनखेड़ा क्षेत्र के निवासी हैं, जो राजकीय महाविद्यालय में क्वारंटाइन हैं. जबकि एक मैथा क्षेत्र में और एक संदलपुर क्षेत्र में कोरोना पॉजटिव पाया गया है. वहीं इसके साथ ही सिकंदरा क्षेत्र में भी एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.


इसे भी पढ़ें:यूपी में मिले कोरोना के 502 नए मरीज, कुल संक्रमितों की संख्या 9733


मुख्य विकास अधिकारी ने बताया कि जैसे ही एक साथ 10 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. तुरंत ही उन सभी गांवों को सैनिटाइज कराया जा रहा है. साथ ही गांवों में सभी की स्क्रीनिंग कराई जा रही है. वहीं ग्राम पंचायत रमऊ को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details