उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: कोरोना पॉजिटिव के 10 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 87

By

Published : Jun 5, 2020, 7:49 PM IST

यूपी के कन्नौज जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. शुक्रवार को जिले में 10 और संक्रमित मिले हैं. वहीं अब कुल 87 कोरोना संक्रमित हो गए हैं. जिसमें से 57 एक्टिव केस हैं.

etv bharat
एक साथ सामने आए 10 कोरोना केस, टोटल संख्या हुई 87

कन्नौज: जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. शुक्रवार को एक साथ 10 कोरोना के केस सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. वहीं जिले में अब संक्रमितों की कुल संख्या 87 हो गई है. साथ ही 30 लोग ठीक होकर घर चले गए हैं. अब कुल एक्टिव केसों की संख्या 57 हो गई है. इन 10 केसों के सामने आने के बाद नए बनाए गए हॉटस्पॉट एरिया का डीएम और एसपी ने निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

डीएम और एसपी ने किया हॉटस्पॉट क्षेत्रों का दौरा
जिले में एक बार फिर कोरोना बम फूटा है, जहां कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र में 4 मरीजों समेत पूरे जिले में कुल 10 कोरोना के मरीज सामने आये. इसके बाद डीएम और एसपी ने सभी हॉटस्पॉट इलाकों का जायजा लिया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. वहीं सभी एरिया को सैनिटाइज कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

इसे भी पढ़ें:कोविड-19: उत्तर प्रदेश में कोरोना के 44 नए केस आए सामने, आंकड़ा 9281 के पार

जिले में एक्टिव केसों की संख्या हुई 57
सीएमओ डॉक्टर कृष्ण स्वरूप ने बताया कि शुक्रवार को 10 मरीज पॉजिटिव आये हैं. साथ ही जिले में संक्रमितों की कुल संख्या अब 87 हो गई है. वहीं इनमें से 30 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं. अब कुल एक्टिव केसों की संख्या 57 है. इनमें से एक हसेरन, एक छिबरामऊ, औसेर में एक, सरायप्रयाग में दो, उमर्दा में एक, सदर कोतवाली क्षेत्र के तलैया चौकी में तीन और हाजीगंज में एक कोरोना मरीज मिला है. इन सभी मरीजों को कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details