उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

जौनपुर: सपा कार्यकर्ताओं ने किया चक्का जाम, परीक्षार्थी हुए परेशान

जौनपुर में सपा कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के कारण बोर्ड परीक्षा देने जा रहे छात्रों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ा. परीक्षार्थी चक्का जाम के कारण पैदल अपने सेंटर जाने के लिये मजबूर हुए.

By

Published : Feb 13, 2019, 12:02 AM IST

चक्काजाम

जौनपुर:अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोके जाने की खबर मिलते ही सपा कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए. गुस्साए सपा कार्यकर्ता बनारस और लखनऊ हाईवे को चक्का जाम कर दिया. चक्काजाम से लंबी बसों की ट्रकों की लाइनें लग गई. जिसके कारण बोर्ड परीक्षा देने पहुंचे कई परीक्षार्थियों को परेशान होना पड़ा.

सपा के चक्काजाम में फंसे बोर्ड परिक्षार्थी


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर पुलिस ने रोक लिया. जिससे जिले के सपाई भड़क गए. सपा के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव एवं पूर्व मंत्री के पी यादव के नेतृत्व में पॉलिटेक्निक चौराहा को चक्काजाम कर दिया गया. सपा के इस प्रदर्शन से बोर्ड परीक्षर्थियों को अपने सेंटर पहुंचने में कई समस्याओं का सामना करना पड़ा.


परीक्षार्थी विकास कुमार ने बताया कि सपा कार्यकर्ताओं के कारण सारी बसें जाम में फंसी है. जिसके कारण सभी परीक्षार्थी किसी तरह दौड़ भागकर अपने-अपने सेंटर पहुंचे. वहीं दूसरे परीक्षार्थी ने बताया कि वह पिछले एक घंटे से जाम में फंसा था. जिसके कारण वह समय से अपने सेंटर नहीं पहुच पाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details