उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

रायबरेली : नामांकन के बाद में अली मियां के पैतृक आवास पहुंची सोनिया गांधी

सोनिया गांधी नामांकन करने के बाद स्लिम धर्म गुरु अली मियां के पैतृक आवास तकिया मैदानपुर पहुंची. वहां पर उनकी मुलाकात अली मियां के पोते मौलाना बिलाल शाह से हुई. वहीं नामांकन करने से पहले उन्होंने केंद्रीय कार्यालय गुरुजी के घर पर हवन पूजन किया.

By

Published : Apr 11, 2019, 9:53 PM IST

सोनिया गांधी

रायबरेली : नामांकन के लिए रायबरेली पहुंची सोनिया गांधी सबसे पहले पूजा करने के लिए केंद्रीय कार्यालय गई. इसके बाद उन्होंने रोड शो किया. कलेक्ट्रेट में नामांकन करने के बाद मुस्लिम वोटरों को साधने के लिए हमेशा की तरह इस बार भी मुस्लिम धर्म गुरु अली मियां के पैतृक आवास तकिया मैदानपुर पहुंची. इस दौरान बाहर जमा हुए मदरसे के बच्चों से मिलने के लिए गई और उसके बाद उनका काफिला वहां से रवाना हो गया.

नामांकन के बाद सोनिया गांधी अली मियां के पैतृक आवास पर पहुंची.

सोनिया गांधी नामांकन करने के लिए तकरीबन दो साल के बाद रायबरेली आई थी. नामांकन के लिए आई सोनिया गांधी ने इंदिरा गांधी के पद चिन्हों पर चलते हुए पहले केंद्रीय कार्यालय गुरुजी के घर पर हवन पूजन किया. इसके बाद उन्होंने नामकंन किया. इसके बाद वह गेस्ट हाउस लंच के लिए गई और फिर वहां से निकल कर हमेशा की तरह तकिया मैदानपुर मुस्लिम धर्म गुरु के परिजनों से मिलने के लिए पहुची. वहां पर उनकी मुलाकात अली मियां के पोते मौलाना बिलाल शाह से हुई.

मौलाना बिलाल शाह ने बताया कि सोनिया गांधी आई थी और उनसे मुल्क के हालातों को लेकर चर्चा हुई. यहां हर पार्टी के लोग आते हैं. सोनिया का तो यहां से पुराना नाता है. सभी के अपने मकसद होते है उनका भी कोई मकसद होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details