उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

सीतापुर: पुत्र ही निकला पिता का कातिल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में पुलिस ने पिता की हत्या के आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. अटरिया पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है. इस पूरे मामले के खुलासे में उपनिरीक्षक राधे श्याम, आरक्षी, धर्मेन्द्र और केदार सिंह शामिल रहे.

By

Published : Oct 6, 2020, 7:25 PM IST

हत्यारोपी गिरफ्तार.
हत्यारोपी गिरफ्तार.

सीतापुर:अटरिया थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव में घर के बाहर सो रहे एक शख्स का हत्यारा उसका ही अपना सगा पुत्र निकला. पुलिस ने हत्यारे पुत्र को पिता की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अटरिया थानाध्यक्ष करुणेश सिंह ने पूरे मामले की बारीकी से जांच शुरू कर दी है.


बीते 26 सितम्बर को जनपद सीतापुर अन्तर्गत अटरिया थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव में घर के बाहर सो रहे दयाराम 50 पुत्र स्व. जगन्नाथ को अज्ञात हमलावर ने धारदार हथियार से हमला कर जान से मारने का प्रयास किया था. जिसमें हत्यारोपी शख्स जगन्नाथ को मरणासन्न हालत में छोड़कर भाग गया था. दयाराम की चीख के बाद पहुंचे घर वालों ने उसे सिधौली सीएचसी में भर्ती कराया. जहां से उसे जिला अस्पताल और जिला अस्पताल से लखनऊ के ट्रामा सेंटर में ले जाया गया था. जहां पर इलाज के दौरान 3 अक्टूबर को दयाराम की मौत हो गई थी.

घटना के दिन से ही कयास लगाए जा रहे थे कि हमलावर कोई अपना ही हो सकता है. परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी थी. अटरिया थानाध्यक्ष करुणेश सिंह ने पूरे मामले की बारीकी से जांच शुरू की तो शक की सुई मृतक दयाराम के पुत्र रंजीत की ओर घूमी. जब पुलिस ने रंजीत को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो उसने सबकुछ स्वीकार कर लिया. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त किया गया बांका भी बरामद कर लिया है. अटरिया पुलिस ने आरोपी रंजीत को जेल भेज दिया है. इस पूरे मामले के खुलासे में उपनिरीक्षक राधे श्याम, आरक्षी, धर्मेन्द्र और केदार सिंह शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details