उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अंबेडकरनगर: सड़क दुर्घटना में 6 लोग घायल, दो की हालत गंभीर

By

Published : Aug 16, 2020, 12:47 PM IST

अंबेडकरनगर स्थित हाइवे पर रविवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने दो मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में 6 लोग घायल हो गए, जिनमें दो बच्चे की हालत नाजुक है.

दुर्घटनाग्रस्त कार.
दुर्घटनाग्रस्त कार.

अंबेडकरनगर: हाइवे पर तेज रफ्तार कार ने दो मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में 6 लोग घायल हो गए. घायलों में दो बच्चे भी शामिल हैं, जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. जिन्हें इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया है. हादसे में कार चालक महिला को भी चोटे आई हैं.

प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि एक कार सवार महिला तेज गति से अकबरपुर की तरफ से टाण्डा जा रही थी. कार अभी अरिया बाजार के पास पहुंची थी कि टाण्डा की तरफ जा रही मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी. जिसके बाद अनियंत्रित होकर सामने से आ रही एक दूसरे मोटरसाइकिल को भी टक्कर मार दी. दो गाड़ियों में टक्कर मारने के बाद कार सड़क के किनारे बने नाले की दीवार से टकरा कर रुक गई. लेकिन कार की टक्कर से दोनों मोटरसाइकिल पर सवार लोग घायल हो गए. दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं. दोनों को इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया है.

दुर्घटनाग्रस्त कार राजकीय मेडिकल कालेज के किसी कर्मचारी की बताई जा रही है. इस सड़क दुर्घटना में आकाश (17) निवासी मुरादपुर, दिशा (7) निवासी शिवतारा, खुशीराम, भगवानदास, अटल और मूरता देवी घायल हो गए हैं. सभी को जिला अस्पताल ले जाया गया. जिनमें दो बच्चों की हालत नाजुक है, जिन्हें लखनऊ रेफर किया गया है.

जिला अस्पताल के इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर प्रदीप ने बताया कि 6 लोग घायल अवस्था में आए थे. जिनमें दो बच्चों की हालत ज्यादा नाजुक है, जिन्हें लखनऊ भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details