उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

हापुड़ में वाहन चोर गिरोह के 6 लोग गिरफ्तार, 8 बाइक बरामद

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में पुलिस ने वाहन चोरी गैंग के 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से 8 बाइक बरामद की हैं.

By

Published : Jun 20, 2020, 10:45 PM IST

vehical lifter gang arrested in hapur
हापुड़ में वाहन चोर गैंग गिरफ्तार

हापुड़: जिले की नगर कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने चेकिंग के दौरान वाहन चोर गिरोह के 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने 8 मोटरसाइकिलें भी बरामद की हैं. वहीं एक चोर पुलिस की पकड़ से बाहर है.

हापुड़ की नगर कोतवाली में पुलिस ब्लॉक तिराहा मोदीनगर रोड पर बैरियर लगाकर चेकिंग कर रही थी, तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शहर में चोर किसी चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देने आ रहें हैं. पुलिस ने नाकेबंदी कर सघंन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया. मोदी नगर की तरफ से आ रहे बाइक सवार चार लोगों को रुकने का पुलिस ने इशारा किया तो चारों ने भागने का प्रयास किया.

पुलिस ने घेराबंदी कर चारों को पकड़ कर पूछताछ की तो पता चला कि चारों शातिर बाइक चोर गिरोह के सदस्य हैं, जिनके पास से पुलिस ने बाइक सहित बाइकों के कटे सामान, एक मास्टर चाबी और चाकू बरामद किया है. इसके साथ दो अन्य चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, वहीं तीन दिन पूर्व कार्यालयों के नीचे से दो पत्रकारों की चोरी हुई बाइकों का पुलिस अभी कोई पता नहीं लगा पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details