उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: सांसद राम शंकर कठेरिया और एस पी सिंह बघेल के बीच द्वंध-वार

By

Published : Feb 11, 2019, 9:27 AM IST

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले आगरा भाजपा में तकरार. आगरा के वर्तमान सांसद राम शंकर कठेरिया और टुंडला सीट से विधायक होने के साथ ही योगी सरकार में काबीना मंत्री का ओहदा रखने वाले एस पी सिंह बघेल के बीच द्वंध-वार तेज.

Breaking News

आगरा: जिला पंचायत अध्यक्ष प्रबल प्रताप बघेल ने रविवार को अपने ही सरकार के कैबिनेट मंत्री एस पी सिंह बघेल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. जिला पंचायत अध्यक्ष ने एस पी सिंह बघेल पर समाज के युवाओं को आगे आने से रोकने का आरोप लगाया. साथ ही उन पर अलग-अलग जातियों के प्रमाण पत्र इस्तेमाल करने का आरोप भी मढ़ा.

जिला पंचायत अध्यक्ष आगरा, प्रबल प्रताप बघेल (भाजपा नेता)

जिला पंचायत अध्यक्ष आगरा के वर्तमान सांसद राम शंकर कठेरिया के खेमे के हैं. मौजूदा समय में डॉ राम शंकर कठेरिया और कैबिनेट मंत्री एस पी सिंह बघेल के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. बीते दिनों बघेल समाज के सम्मेलन में एस पी सिंह बघेल को न बुलाने के बाद से दोनों गुटों का आपसी तकरार चरम पर है. इसके अलावा एस पी सिंह बघेल ने आगरा लोकसभा सीट टिकट के लिए दावेदारी ठोंक इस विवाद को गहरा दिया है जबकि इस सीट पर वर्तमान सांसद राम शंकर कठेरिया हैं.

हालांकि एस पी सिंह बघेल राजनैतिक सफर की बात की जाये तो साल 2017 के विधानसभा चुनावों से ठीक पहले ही सपा का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हुये थे. वर्तमान में आगरा के टुंडला सीट से विधायक होने के साथ ही योगी सरकार में काबीना मंत्री का ओहदा रखते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details