उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

मेरठ: शिवसेना कार्यकर्ताओं ने रेल मंत्री पीयूष गोयल का फूंका पुतला

यूपी के मेरठ में बुधवार को शिवसेना कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल का पुतला फूंका. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि ट्रेन में भूख-प्यास से लोग मर रहे हैं. एक ही दिन में ट्रेनों में सात लोगों की मौत हो गई. इसके लिए रेल मंत्री जिम्मेदार हैं.

By

Published : May 27, 2020, 6:31 PM IST

etv bharat
शिव सेना कार्यकर्ताओंं ने रेल मंत्री का फूंका पुतला

मेरठ:बुधवार को शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने रेल मंत्री पीयूष गोयल का पुतला फूंककर अपना विरोध प्रकट ​किया. कार्यकर्ताओं का कहना है कि श्रमिक स्पेशल ट्रेन समय से अपने गंतव्य पर नहीं पहुंच रही हैं. जिस कारण ट्रेन में सवार श्रमिकों को 15 से 20 घण्टे की यात्रा 60 से 80 घंटे में करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है.

शिव सेना कार्यकर्ताओंं ने रेल मंत्री का फूंका पुतला

यहां शिवसेना कार्यकर्ताओं ने लॉकडाउन का पालन करते हुऐ शिवसेना के प्रदेश महासचिव के निवास के सामने रेल मंत्री का पुतला फूंका और रेल मंत्री पीयूष गोयल से इस्तीफे की मांग की. मेरठ में शिवसेना प्रदेश महासचिव व पश्चिमी यूपी प्रभारी धर्मेन्द्र तोमर ने अपने फूल बाग कॉलोनी स्थित निवास के सामने रेल मंत्री का पुतला फूंका.

इसे भी पढ़ें:यूपी में 34 नए कोरोना मरीज आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 6758

धर्मेंद्र तोमर ने कहा कि पहले सड़क पर, फिर ट्रैक पर और अब ट्रेन में भूख-प्यास से प्रवासी मजदूर मरने को मजबूर हैं. दो दिन के बदले 9 दिन बाद अपने गंतव्य पर भूखे-प्यासे प्रवासी मजदूर पहुंच रहे हैं. साथ ही ट्रेन में भूख-प्यास से लोग मर रहे हैं. वहीं एक ही दिन में सात लोगों की मौत हो गई. यदि ऐसे हालात रहे तो आगे भी ओर मौतें हो सकती हैं. उन्होंने कहा कि ट्रेन के सफर के दौरान हुई इन मौतों के ​लिए रेल मंत्री जिम्मेदार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details