उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जालौन में ईद के त्योहार को लेकर जिला प्रशासन ने मौलानाओं के साथ की बैठक

By

Published : May 23, 2020, 11:10 PM IST

यूपी के जालौन में ईद के त्योहार को लेकर सदर एसडीएम ने मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ पीस कमेटी की बैठक की. बैठक में यह अपील की गई कि ईद के दिन नमाज सभी लोग अपने घर में अदा करें. सभी लोग अपने घर में ही अपने परिवार के साथ ईद के त्योहार को मनाएं.

etv bharat
प्रशासन ने मौलानाओं के साथ की बैठक

जालौन: जिले में ईद को लेकर सदर एसडीएम ने मुस्लिम धर्मगुरुओं, काजी और मौलानाओं के साथ पीस कमेटी की बैठक की जिसमें धर्मगुरुओं से कहा गया कि संकट की इस घड़ी में सभी लोगों को मिलकर साथ देना है. ईद के त्योहार को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ घर में ही मनाएं. कोरोना वायरस के कारण एक दूसरे से मिलने से बचें. जिससे इसके संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

एसडीएम सत्येंद्र कुमार सिंह ने उरई कोतवाली परिसर में ईद के त्योहार को लेकर मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ बैठक की जिसमें यह अपील की गई कि ईद के दिन नमाज सभी लोग अपने घर में अदा करें. मस्जिदों में नमाज के लिए न जाएं और रोजा खोलने के लिए एक जगह पर इकट्ठा न हो. सभी लोग अपने घर में ही अपने परिवार के साथ इफ्तारी कर ईद के त्योहार को हर्षोल्लास के साथ मनाएं.

इसे भी पढ़ें-Lockdown Effect: जालौन में मुरझाई फूलों की खेती, बदहाली की कगार पर किसान

किसी भी प्रकार की समस्या हो इसके लिए जिला प्रशासन को सूचित करे. एसडीएम ने बताया नगर पालिका द्वारा साफ-सफाई और सैनिटाइजिंग का काम लगातार जारी रहेगा. इसके साथ बिजली और पानी की व्यवस्था निरंतर सभी को उपलब्ध रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details