उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खुले मंच से बीजेपी ज्वॉइन करने से किया इनकार, कहा- बहुत हुआ अपमान

By

Published : Mar 27, 2019, 8:12 PM IST

भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने पहुंचे आदर्श व्यापार मंडल अध्यक्ष और उनके समर्थकों को मंच पर नहीं बुलाया गया. प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता मंच पर पहुंचे और उन्होंने कहा कि उनका अपमान किया जा रहा है. इसलिए उन्हें सदस्यता नहीं ग्रहण करनी है.

आदर्श व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय गुप्ता ने बीजेपी ज्वाइन करने से किया इनकार

लखनऊ :उत्तर प्रदेश के आदर्श व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय गुप्ता ने मंच से ही बीजेपी ज्वॉइन करने से इनकार कर दिया. दरअसल, भाजपा कार्यालय में कई दिग्गजों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. उसी कड़ी में उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय गुप्ता भी अपने समर्थकों के साथ बीजेपी कार्यालय पहुंचे थे, लेकिन बीजेपी की सदस्यता लिए बिना ही लौट गए.

आदर्श व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय गुप्ता ने बीजेपी ज्वॉइन करने से किया इनकार.

उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय गुप्ता अपने पूरे दमखम के साथ लखनऊ स्थित बीजेपी कार्यालय पहुंचे, जहां पर उन्हें बीजेपी की सदस्यता लेनी थी. बीजेपी के मंच पर ही भाजपा की सदस्यता लेने से संजय गुप्ता ने इनकार कर दिया. प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय की मौजूदगी में उन्हें मंच पर जगह नहीं मिलने से नाराज हुए संजय गुप्ता ने बीजेपी ज्वॉइन करने से मना कर दिया. संजय गुप्ता ने कहा कि जब बीजेपी ज्वॉइन करने से पहले मेरी इतनी बेइज्जती हो रही है तो ज्वॉइन करने के बाद मेरे साथ और क्या-क्या होगा. यह कहकर वे अपने समर्थकों के साथ बिना बीजेपी ज्वॉइन किए ही चले गए.

उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता को डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा द्वारा माल्यार्पण नहीं किया गया. डिप्टी सीएम के चले जाने के बाद मेयर संयुक्ता भाटिया ने माल्यार्पण किया. इससे नाराजआदर्श व्यापार मंडलअध्यक्ष मंच से अपने समर्थकों के साथ चले गए. इसके बाद काफी देर तक मंच खाली रहा. कुछ देर बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय, कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी और विधायक पंकज सिंह मंच पर पहुंचे और कुर्सियों पर बैठ गए. इनके साथ पहुंचे भोजपुरी कलाकार निरूहुआ भी काफी देर तक मंच पर खडे़ रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details