उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

हरदोई: सरकार पर बरसे सपा नेता, कहा- भाजपा ने जनता से किया छलावा

यूपी के हरदोई में सपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी का आवाहन पत्र जन-जन तक पहुंचाया. इस दौरान सपा नेता ने पीएम केयर फंड को पीएम करप्शन फंड करार दिया. इसके साथ ही कहा कि भाजपा ने जनता से छलावा किया है.

By

Published : Jun 27, 2020, 1:32 AM IST

hardoi news
सपा नेता ने पीेएम केयर फंड पर उठाए सवाल

हरदोई: जिले में सपा नेताओं ने सपा मुखिया अखिलेश यादव के आह्वान पत्र को जन-जन तक पहुंचाया. समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य राजपाल कश्यप के नेतृत्व में साइकिल से कचहरी पहुंचे. इस दौरान सपा प्रतिनिधिमंडल ने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. पार्टी कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों पर भाजपा सरकार को घेरा.

वहीं रोजगार के नाम पर लोगों के साथ छलावा करने का आरोप लगाया. यही नहीं सपा नेताओं ने पीएम और सीएम केयर फंड को करप्शन फंड कहते हुए जांच की मांग की है. बता दें कि सपा मुखिया अखिलेश यादव ने पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया था. इसके चलते शुक्रवार को विधान परिषद सदस्य राजपाल कश्यप के नेतृत्व में हरदोई में पार्टी के कार्यकर्ता कचहरी परिसर पहुंचे. कार्यकर्ताओं ने कचहरी परिसर में मौजूद लोगों को आश्वासन पत्र बांटे.

भाजपा पर लगाया छलावा करने का आरोप
इस दौरान विधान परिषद सदस्य राजपाल कश्यप ने केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार पर करारा हमला बोला. उन्होंने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं. देश में पहली बार ऐसा हुआ है कि डीजल की कीमतें पेट्रोल की कीमतों से आगे निकल गई हैं. 35 रुपये प्रति लीटर पेट्रोल देने का वादा कर सत्ता में आई भाजपा सरकार ने लोगों के साथ छलावा किया है.

बीजेपी सरकार में लोग हो रहे हैं बेरोजगार
सपा नेता का आरोप है कि पूरे प्रदेश में विकास कार्य ठप पड़ा है. सरकार ने लोगों को रोजगार दिलाने का वादा किया था, लेकिन वह वादा भी सफल नहीं हो सका. लोगों को नौकरियां नहीं मिल बल्कि लोग बेरोजगार होते जा रहे हैं.

पीएम केयर फंड पर उठाए सवाल
राजपाल कश्यप ने कहा कि सरकार ने श्रमिकों को रोजगार देने का वादा किया, लेकिन श्रमिकों को रोजगार नहीं मिल सका. पीएम और सीएम केयर्स फंड के नाम पर रुपया इकट्ठा किया गया, आखिर यह रुपये कहां जा रहे हैं. भविष्य में अगर इसकी जांच होगी तो यह पीएम और सीएम केयर नहीं बल्कि पीएम और सीएम करप्शन फंड बनकर निकलेगा.

विधान परिषद सदस्य ने दी जानकारी
समाजवादी पार्टी से विधान परिषद सदस्य राजपाल कश्यप ने कहा कि सपा मुखिया के आह्वान पर सपा सरकार में किए गए कार्यों और भाजपा असफलताओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए बूथ स्तर तक अभियान चलाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details