उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

समाजवादी पार्टी ने जारी की स्टार प्रचारकों की संशोधित लिस्ट, मुलायम का नाम सबसे ऊपर

समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनावों के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट में पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का नाम शामिल कर लिया है. सपा की रविवार को स्टार प्रचारकों की जारी लिस्ट में मुलायम का नाम न होने की वजह से पार्टी को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा, जिसके बाद भूल का सुधार करते हुए संशोधित लिस्ट में उनका नाम सबसे ऊपर शामिल कर लिया गया.

By

Published : Mar 24, 2019, 9:34 PM IST

मुलायम सिंह यादव

लखनऊ:समाजवादी पार्टी ने रविवार को अपने चुनावी अभियान को तेज करते हुए 40 स्टार प्रचारकों का ऐलान किया. पहले पार्टी की जारी की गई सूची में पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का नाम शामिल नहीं था. पार्टी के संस्थापक का ही नाम गायब होने की वजह से सपा को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा, जिसके बाद पार्टी ने संशोधित लिस्ट जारी करते हुए मुलायम सिंह यादव का नाम सबसे ऊपर पहले नंबर पर दर्ज कर लिया है.

समाजवादी पार्टी ने जारी की स्टार प्रचारकों की संशोधित लिस्ट, मुलायम का नाम सबसे ऊपर

लोकसभा चुनाव 2019 में दमखम दिखाने के लिए समाजवादी पार्टी पूरी तरह से तैयार दिख रही है. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपने चुनावी अभियान को गति देने से पहले अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी थी. जिसमें करीब 40 सपा नेताओं के नाम शामिल थे.

मुलायम सिंह यादव

समाजवादी पार्टी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में अखिलेश यादव, राम गोपाल यादव, आजम खान, डिंपल यादव, जया बच्चन, तेज प्रताप यादव समेत करीब 40 नेताओं के नाम थे लेकिन इस लिस्ट में मुलायम सिंह का नाम नहीं था. इससे पहले समाजवादी पार्टी ने एक और ट्वीट कर ऐलान किया कि अखिलेश यादव आजमगढ़ से और आजम खां रामपुर से चुनाव लड़ेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details