उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

कन्नौज : वोटर्स पार्टी के नेता ने अखिलेश यादव पर लगाया गंभीर आरोप

कन्नौज जिले में पहुंचे वोटर्स पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष सादेश अली मशीह ने पूर्व सीएम और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाते हुए जमकर निशाना साधा है.

By

Published : Mar 1, 2019, 1:27 PM IST

सादेश अली मशीह ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना.

कन्नौज : वोटर्स पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष सादेश अली मशीह ने सपा पार्टी सुप्रीमों अखिलेश यादव पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व सीएम ने उनके साथ लोकसभा उपचुनाव 2012 में छल किया है. उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में अखिलेश यादव को इसका जवाब देना पड़ेगा.

सादेश अली मशीह ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना.

सादेश अली मशीह ने कहा कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव जब मुख्यमंत्री बने थे, तब उनसे प्रदेश में वोटर पार्टी ने वोटर पेंशन का कानून बनाकर उन्हें पेंशन दिलाए जाने की मांग की थी, लेकिन वोटर्स पार्टी की इस बात को अखिलेश सरकार नहीं मानते हुए दरकिनार कर दिया. जिसको लेकर वोटर्स पार्टी ने अखिलेश को आगामी चुनाव में इसका जवाब देने की ठान ली है.

सादेश अली मशीह ने कहा कि इस घटना के बाद उन्होंने यादव शब्द अपने नाम से हटा दिया. जिसके बाद उन्होंने अपना नाम 'सादेश यादव' से बदलकर सादेश अली मशीह कर लिया.

यूपी के कन्नौज की लोकसभा सीट को अखिलेश यादव के छोड़ने के बाद उनकी पत्नी डिंपल यादव ने इस सीट से चुनाव लड़ा था और सांसद बनी थीं. वहीं 2012 के लोकसभा उपचुनाव में डिंपल यादव के खिलाफ खड़े होने वाले प्रत्याशियों ने अखिलेश यादव पर समर्थकों सहित अपहरण किए जाने का आरोप लगाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details