उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

तीन ट्रेनों का रुट डायवर्ट, परेशान हुए यात्री

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन से पटना के बीच रविवार को तीन ट्रेनों के रुट डायवर्ट कर दिए गए. सभी ट्रेने गया से कियूल होकर गंतव्य को रवाना हो रही हैं. इससे आरा, बक्सर और पटना जाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

By

Published : Mar 3, 2019, 9:26 PM IST

तीन ट्रेनों के रूट डाइवर्ट से यात्रियों को हुई परेशानी

चन्दौली: पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन और पटना के बीच चलने वाली तीन ट्रेनों का रविवार को रुट डायवर्ट कर दिया गया. इससे आरा, बक्सर और पटना जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. ये सभी ट्रेने गया से कियूल होकर अपने गंतव्य को रवाना हुई. हालांकि अधिकारी रुट डायवर्ट का कारण नहीं बता पा रहे हैं. माना जा रहा है कि पटना में मोदी की रैली के मद्देनजर पटना स्टेशन पर होने वाली भीड़ के कारण इन ट्रेनों के रूट डायवर्ट कर दिए गए हैं.

तीन ट्रेनों के रूट डाइवर्ट से यात्रियों को हुई परेशानी.


ट्रेन 14056 डाउन ब्रह्मपुत्र मेल रविवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पटना जाने के बजाय गया जंक्शन से होते हुए कियूल रेलवे स्टेशन से आगे के लिए रवाना हुई. दिल्ली से डिब्रूगढ़ जाने वाली इस ट्रेन में दिल्ली से पटना के लिए काफी यात्री यात्रा करते हैं. दूसरी ट्रेन 13430 डाउन आनंद विहार टर्मिनल मालदा टाउन साप्ताहिक ट्रेन है. इसे भी पटना के बजाय गया-कियूल होकर रवाना किया गया. वहीं 12328 डाउन उपासना एक्सप्रेस ट्रेन को भी डायवर्ट कर दिया गया है.

ट्रेनों के रूट डायवर्ट करने से पटना जाने वाले कई यात्रियों को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर ट्रेनों को छोड़ना पड़ा. परिवार और सामान के साथ यात्रा करने वाले यात्री इससे काफी परेशान हुए. हालांकि यात्रियों को सूचना देने के लिए पूछताछ केंद्र पर बोर्ड लगा दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details