उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बुलंदशहरः कंटेनमेंट जोन में क्वारंटाइन लोगों के घर पर हुई चोरी

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक मकान के सभी लोगों को क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती किया गया था. चोरों ने मौके का फायदा उठाते हुए कंटेनमेंट जोन में एक मकान का ताला तोड़कर सामान चोरी कर लिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

By

Published : Jun 4, 2020, 6:44 PM IST

thief steal the house.
मामले की जांच में जुटी पुलिस.

बुलंदशहरःकोरोना मरीज मिलने के बाद जिले के सिकन्दराबाद नगर क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन बनाया गया था. कंटेनमेंट जोन में स्थित मकान का ताला तोड़कर चोरों ने घर का सामान चोरी कर लिया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस.

कंटेनमेंट जोन में चोरी
जिले के सिकन्दराबाद कोतवाली नगर क्षेत्र में रहस्यमयी परिस्थितियों में एक बन्द घर के सभी ताले टूटे पाए गए. दरअसल पिछले दिनों सिकंदराबाद नगर में एक बुजुर्ग की कोरोना से मौत हो गई थी, जिसके बाद उस घर में रहने वाले लोगों को क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती कर सभी के सैंपल को जांच के लिए भेजा गया था. सैंपल रिपोर्ट में उस घर में रहने वाले एक किराएदार में कोरोना की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद प्रशासन ने पूरे क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया था.

बंद पड़े मकान का फायदा उठाते हुए चोरों ने घर का सामान पार कर दिया. इस बारे में सीओ गोपाल चौधरी ने बताया कि घर के आस-पास की इमारतों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि यह नहीं कहा जा सकता कि क्या-क्या सामान चोरी हुआ है. यह एरिया कंटेनमेंट जोन में है और यहां पुलिस का पहरा भी हमेशा रहता है. ऐसे में चोरी की घटना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details