उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

रायबरेली: ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, दो की मौत

लखनऊ से लौटते समय रायबरेली के लालगंज के रहने वाले तीन युवकों में से दो युवकों की कल रात बछरांवा थाना क्षेत्र में सड़क हादसे से मौत हो गई जबकि एक युवक की हालत गम्भीर है. तीनों किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लालगंज से लखनऊ की ओर निकले थे और लौटते समय उनके साथ ये हादसा हो गया.

दर्दनाक हादसा में कार टकराई ट्रक से दो की मौत, एक की हालत गंभीर

By

Published : Apr 7, 2019, 12:40 PM IST

रायबरेली: जिले के बछरांवा थाना क्षेत्र में देर रात उस समय एक दर्दनाक हादसा हो गया. जब दावत से लौट रहे कार सवार ढाबे के सामने ट्रक से टकरा गए और कार सवार दो की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक कि हालत नाजुक है जिसे जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.कार सवार सभी रात में किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लालगंज से लखनऊ की ओर निकले थे और लौटते समय उनके साथ ये हादसा हो गया.आस- पास के लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

रायबरेली: दर्दनाक हादसा कार टकराई ट्रक से दो की मौत, एक की हालत गंभीर
जानकारी के अनुसार लालगंज के रहने वाले आशीष डेरी का व्यवसाय करते हैं. उनके घर पर मोनू भी दूध देता है. कल देर रात मोनू को आशीष ने फोन किया कि एक दावत में चलना है. घर में बिना किसी को बताए मोनू इन लोगों के साथ स्विफ्ट डिजायर कार से चल दिया. इनके साथ मदरडेरी में नौकरी करने वाला आलोक भी था. तीनों दावत से जब घर लौट रहे थे तभी बछरांवा से लालगंज मार्ग पर 8 किमी की दूरी पर इनकी कार ट्रक से टकरा गई.
दर्दनाक हादसा में कार टकराई ट्रक से दो की मौत, एक की हालत गंभीर

पड़ोस में मौजूद ढ़ाबे में बैठे लोग दौड़े तो आलोक व आशीष की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. मोनू की हालत गंभीर थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया और उसके मोबाइल से घर वालों को सूचना दी. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जिला अस्पताल में तैनात चिकित्सक डॉ. संतोष सिंह ने बताया कि देर रात बछरांवा से एक घायल को लाया गया था उसकी हालत गंभीर थी. उसका ट्रीटमेंट कर भर्ती कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details