उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

श्रवण साहू हत्याकांड के फरार पुलिसकर्मियों पर इनाम

By

Published : Feb 2, 2019, 6:19 AM IST

लखनऊ के सहादतगंज इलाके में हुआ श्रवण साहू हत्याकांड के फरार पुलिस कर्मी अब लखनऊ पुलिस के लिए इनामी आरोपी बन गए हैं. पुलिस ने श्रवण साहू हत्याकांड में फरार तीनों पुलिसकर्मियों सब इंस्पेक्टर धीरेंद्र शुक्ला कांस्टेबल अनिल सिंह और धीरेंद्र यादव पर इनाम घोषित किया है.

Etv Bharat

लखनऊ : 2 साल पहले राजधानी लखनऊ में हुए श्रवण साहु हत्याकांड में फरार पुलिसकर्मियों पर इनाम घोषित किया गया है. एसएसपी लखनऊ ने फरार तीनों पुलिसकर्मियों पर 15-15 हजार का इनाम घोषित किया है.

श्रवण साहू हत्याकांड के फरार पुलिसकर्मियों पर इनाम


साल 2017 में लखनऊ के सहादतगंज इलाके में हुआ श्रवण साहू हत्याकांड के फरार पुलिस कर्मी अब लखनऊ पुलिस के लिए इनामी आरोपी बन गए हैं. लखनऊ पुलिस ने श्रवण साहू हत्याकांड में फरार तीनों पुलिसकर्मियों सब इंस्पेक्टर धीरेंद्र शुक्ला कांस्टेबल अनिल सिंह और धीरेंद्र यादव पर 15-15हजार का इनाम घोषित किया है.



बता दें कि 16 अक्टूबर 2013 को ठाकुरगंज के कैम्पबेल रोड पर तेल व्यवसाई श्रवण साहू के बेटे आयुष साहू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बेटे के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए श्रवण साहू लगातार पैरवी कर रहे थे. आरोपी अकील ने इनामी पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर साजिश रची और श्रवण साहू पर अकील की सुपारी के लिए साजिश रचने का झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया.

मामला खुला तो 14 पुलिसकर्मियों के खिलाफ ठाकुरगंज पारा और हसनगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई. वहीं तत्कालीन सर्विलांस प्रभारी धीरेंद्र शुक्ला, पारा थाने के सिपाही धीरेंद्र यादव और अनिल सिंह बर्खास्त कर दिए गए। इसी बीच फरवरी 1 फरवरी 2017 को श्रवण साहू की भी उनके घर के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी गई.


बाप बेटे की हत्या के बाद मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई लेकिन फरार चल रहे तीन पुलिसकर्मी अब तक पकडे नहीं जा सके।

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details