उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुरादाबाद: न्याय के लिए 20 दिन से परेशान दुष्कर्म पीड़िता, SSP से शिकायत के बाद FIR दर्ज

By

Published : Sep 21, 2020, 10:38 PM IST

यूपी के मुरादाबाद जिले के भोजपुर थाना क्षेत्र की एक महिला न्याय की आस में पिछले बीस दिनों से थाने का चक्कर लगा रही है, लेकिन पुलिस ने महिला की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की. महिला का आरोप है कि बीस दिन पहले उसके घर आये दो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला के पति ने पुलिस से मामले की शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. पीड़िता ने आज एसएसपी से इस मामले में गुहार लगाई.

मुरादाबाद न्यूज
मुरादाबाद न्यूज

मुरादाबाद:भोजपुर थाना क्षेत्र की एक महिला पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है. महिला के मुताबिक बीस दिन पहले शाम के समय उसके पति को पूछते हुए एक परिचित अपने दोस्त के साथ घर में आया और महिला को अकेला देखकर आरोपी और उसके दोस्त ने दुष्कर्म किया. महिला ने जब विरोध जताया तो आरोपियों ने चाकू से उसके शरीर पर कई वार किए, जिससे पीड़िता बेहोश हो गई. पीड़िता के पति ने पुलिस थाने में मामले की शिकायत की, लेकिन पुलिस ने पहले महिला का इलाज कराने की सलाह देकर टाल दिया. घटना के बीस दिन बीत जाने के बाद भी जब मामला दर्ज नहीं हुआ तो महिला ने आज एसएसपी से शिकायत की. इसके बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं.

महिला की शिकायत के बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने भोजपुर थाना प्रभारी को मुकदमा दर्ज करने और आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं. एसएसपी ने मुकदमा दर्ज करने में देरी को लेकर थाना प्रभारी से भी नाराजगी जताई. पीड़िता के पति के मुताबिक घटना के बाद वह पीड़िता का इलाज कराने जिला अस्पताल आए, जहां महिला का मेडिकल परीक्षण भी हुआ. जिला अस्पताल से इलाज कराने के बाद जब पीड़िता मुकदमा दर्ज कराने थाने पहुंची तो पुलिस लगातार मामले को टालती रहीं. फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं. इसके बाद पीड़ित परिवार को उम्मीद है कि आरोपी जल्द गिरफ्तार होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details